अली अब्बास ने  ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ देखने का किया आग्रह 

Bollywood shahtimesnews

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर ने ईद के अवसर पर दर्शकों से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दोनों फिल्में देखने का आग्रह किया है।

मुंबई, ( Shah Times) । बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर ने ईद के अवसर पर दर्शकों से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दोनों फिल्में देखने का आग्रह किया है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। ‘बड़े मियां छोटे मियां में’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं।

 ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर इस वर्ष 10 अप्रेल को रिलीज हो रही है। वहीं अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ भी 10 अप्रैल का रिलीज हो रही है।अली अब्बास जफर ने दर्शकों से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दोनों फिल्में देखने की अपील की है।

अली अब्बास जफर ने कहा, “मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि जब भी आपके पास समय हो तो प्लीज मैदान और बड़े मियां छोटे मियां देखने जाएं। ये एक लंबा वीकेंड है, दो फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती हैं।मुझे लगता है कि ये दो बहुत अलग फिल्में हैं और दोनों फिल्में दर्शकों को बेहतरीन अनुभव देंगी। इसलिए प्लीज इस ईद पर जाकर इसे देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here