आदिवासी युवक के साथ शर्मनाक हरकत को लेकर प्रियंका-राहुल ने बीजेपी सरकार को घेरा

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले के वायरल वीडियो के मामले में भारतीय जनता पार्टी सरकार को घेरते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज कहा कि भाजपा सरकार आदिवासियों पर अत्याचार रोकने के असल कदम क्यों नहीं उठाती हैं।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक के एक करीबी द्वारा आदिवासी युवक के साथ की गई अमानवीय व घृणित हरकत बेहद शर्मनाक है। प्रदेश में भाजपा के 18 साल के शासन में आदिवासियों पर अत्याचार के 30 हजार 400 मामले सामने आए हैं।

दैनिक शाह टाइम्स के ई-पेपर पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें


इसी क्रम में उन्होंने कहा कि भाजपा राज में आदिवासी हितों पर केवल कोरे दावे और कोरी बातें हैं। आदिवासियों पर अत्याचार रोकने के असल कदम क्यों नहीं उठाती सरकार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश के सीधी के वायरल वीडियो को लेकर कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी का आदिवासियों और दलितों के प्रति नफ़रत का घिनौना चेहरा और असली चरित्र है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा कि भाजपा राज में आदिवासी भाइयों और बहनों पर अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं। मध्यप्रदेश में एक भाजपा नेता के अमानवीय अपराध से सारी इंसानियत शर्मसार हुई है। उन्होंने कहा कि ये भाजपा का आदिवासियों और दलितों के प्रति नफ़रत का घिनौना चेहरा और असली चरित्र है।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here