10 शहरों में ‘उमराव जान अदा’ के किरदार को परफॉर्म करेंगी यह अदाकारा

10 शहरों में उमराव जान अदा के किरदार को परफॉर्म करेंगी यह अदाकारा
10 शहरों में उमराव जान अदा के किरदार को परफॉर्म करेंगी यह अदाकारा

मुंबई । जानी मानी अदाकारा नीतू चन्द्रा श्रीवास्तव (Neetu Chandra Srivastava) अमेरिका (USA) के 10 शहरों में ‘उमराव जान अदा’ के किरदार को परफॉर्म करेंगी।

नीतू चंद्रा श्रीवास्तव (Neetu Chandra Srivastava) इन दिनों संगीत नाटक उमराव जान अदा को लेकर उत्तरी अमेरिका के दौरे पर हैं। यह नाटक मिर्ज़ा हादी रुसवा (Mirza Hadi Ruswa) के उपन्यास पर आधारित है,जिसके निर्देशक राजीव गोस्वामी (Rajeev Goswami) एवं संगीतकार खय्याम और सलीम सुलेमान ( Salim Sulaiman) है। इस नाटक में नीतू चन्द्रा श्रीवास्तव (Neetu Chandra Srivastava) उमराव जान अदा (Umrao Jaan Ada) के किरदार को 10 शहरों में ग्लोबल स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आएँगी। नीतू चन्द्रा (Neetu Chandra) ने अपने ऑफिसियल एक्स (ट्विटर) हैंडल पर लिखा कि मैं इसको लेकर बेहद उत्साहित हूं।अब आप सबों की शुभकामनाओं की जरूरत है।

व्हाट्सएप पर शाह टाइम्स चैनल को फॉलो करें

नीतू चन्द्रा (Neetu Chandra) ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा कि यह मेरे लिए जितना रोमांचक है, उतना ही नर्वस करने वाला भी है। ऐसे में आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है। यह आयोजन इसी साल अप्रैल के महीने में अमेरिका के 10 शहरों में आयोजित किये जाने वाले है। शो का ड्यूरेशन 2 घंटे 20 मिनट का होने वाला है और हर शहर में 3 शो आयोजित किया जाएगा। इसका रिहर्सल शुरू है और मैं इसमें व्यस्त हू।

#ShahTimes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here