सड़क हादसे में पूर्व प्रधान समेत दो लोगों की मौत

परिवार में मचा कोहराम

बरेली/मो० इरफान मुनीम, (Shah Times)। बाइक सवार दो लोगों को सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। इस भयंकर हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


थाना भोजीपुरा के गांव जालिम नगर के रहने वाले 52 वर्षीय रामपाल और उसके दोस्त सोनू की सड़क हादसे में मौत हो गई। रामपाल के रिश्तेदार राजेश ने बताया कि वे फतेहगंज पश्चिमी कस्बा में कन्फैक्शनरी का काम करते थे।

साइट से लौटकर बाइक से अपने दोस्त थाना शाही के आमोर गांव के रहने वाले सोनू शर्मा के साथ आ रहे थे तभी अगरास मोड़ के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे रामपाल और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं कार कब्जे में लेकर थाने भेजा और चालक की तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने जेब में रखे कागजात की मदद से मृतकों के परिवार के लोगों को जानकारी दी।


मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने देखा तो सन्न कर रह गए और परिवार में कोहराम मच गया। मृतक रामपाल अपने गांव का पूर्व प्रधान भी रह चुका है। मृतक रामपाल की पत्नी रामवती का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक का एक बेटा और बेटी है। वहीं सोनू के दो बच्चे हैं। अचानक मौत की खबर सुनते ही दोनों के परिवार में कोहराम मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here